होम; >> कैम्पस एक्टिववियर >> पंजाब >> फुटवियर ब्रांड >> लुधियाना >> विक्रांत मैसी >> व्यापार >> कैम्पस एक्टिववियर ने विक्रांत मैसी को बनाया ऑटम विंटर 2024 कलेक्शन का नया ब्रांड एंबेसडर

कैम्पस एक्टिववियर ने विक्रांत मैसी को बनाया ऑटम विंटर 2024 कलेक्शन का नया ब्रांड एंबेसडर

कैम्पस एक्टिववियर

लुधियाना, 05 अक्टूबर, 2024 (न्यूज़ टीम)
: भारत के सबसे बड़े खेल और एथलेटिक फुटवियर ब्रांडों में से एक, कैम्पस एक्टिववियर, ने भारतीय फिल्म अभिनेता विक्रांत मैसी को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। कैम्पस और विक्रांत मैसी के बीच यह साझेदारी स्टाइल, बहुमुखी प्रतिभा और आत्म-अभिव्यक्ति का एक बेहतरीन मिश्रण है जो अभिनेता और ब्रांड, दोनों की पहचान का प्रतीक है।

विक्रांत मैसी ऑन-स्क्रीन अपनी शानदार परफॉर्मेंस और ऑफ-स्क्रीन अपने आकर्षक और सहज व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। उनकी यात्रा, जो टेलीविजन से लेकर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों तक फैली है, ठीक उसी तरह है जैसे कैम्पस एक्टिववियर का सफर, जो आज देश के सबसे बड़े एथलेज़र ब्रांड्स में शुमार है। उनके अनूठे व्यक्तित्व और अभिनय का हर पहलू, कैम्पस एक्टिववियर के महत्व और आधुनिक युवाओं के जोश और जुनून से मेल खाता है।

कैम्पस एक्टिववियर के सीईओ, निखिल अग्रवाल ने इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा, “विक्रांत मैसी का बहुमुखी व्यक्तित्व आज के युवाओं और उभरते कलाकारों के लिए एक प्रेरणा है। उनका सहज आकर्षण और सरलता कैम्पस एक्टिववियर के मूल्यों का प्रतीक हैं। हमारा मानना ​​है कि विक्रांत के साथ यह सहयोग हमारे दर्शकों को अपने व्यक्तित्व को आत्मविश्वास के साथ अपनाने के लिए प्रेरित करेगा, जैसा कि विक्रांत हर दिन करता है |”

कैम्पस एक्टिववियर का ऑटम विंटर 2024 संग्रह, आज के आधुनिक और बहु-आयामी युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जो बोल्ड लेकिन आरामदायक फैशन की अपेक्षा रखते हैं। यह कलेक्शन विक्रांत की सहज और प्रामाणिक शैली के साथ मेल खाती है, जो कलेक्शन और उनके व्यक्तित्व के बीच एक तालमेल बनाती है|

विक्रांत मैसी ने इस साझेदारी को लेकर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, " मैंने हमेशा माना है कि स्टाइल किसी व्यक्ति के असली स्व का प्रतिबिंब होता है । मैं बेहद खुश हूं कि मुझे कैम्पस एक्टिववियर जैसे स्वदेशी ब्रांड के साथ जुड़ने का मौका मिला, जो न केवल आरामदायक बल्कि फैशन-फॉरवर्ड भी है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो आज के युवाओं के लिए फैशन स्टेटमेंट बन चुका है।"

कैम्पस एक्टिववियर का नया ऑटम विंटर 2024 कैजुअल स्नीकर्स से लेकर स्टाइलिश एथलीजर शूज़ तक, यह कलेक्शन उत्कृष्ट आराम और स्टाइल प्रदान करता है, जो विभिन्न जीवनशैली की जरूरतों को पूरा करता है और मल्टी-ब्राण्ड स्टोर्स, कैम्पस एक्सक्लूसिव आउटलेट्स, कैम्पस वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।
और नया पुराने