होम; >> टेलीकॉम >> डेटा स्पीड >> पंजाब >> बेहतर नेटवर्क कवरेज >> लुधियाना >> वी >> वी ने पंजाब के उपभोक्ताओं को बेहतर नेटवर्क कवरेज और डेटा स्पीड का अनुभव प्रदान करने के लिए किया निवेश

वी ने पंजाब के उपभोक्ताओं को बेहतर नेटवर्क कवरेज और डेटा स्पीड का अनुभव प्रदान करने के लिए किया निवेश

वी

लुधियाना, 16 अक्टूबर, 2024 (न्यूज़ टीम):
भारत के जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने पंजाब के उपभोक्ताओं को बेहतर इंडोर कवरेज और कॉल की बेहतर गुणवत्ता प्रदान करने के लिए 320 से अधिक नगरों में 570 से अधिक साईट्स पर सबसे प्रभावी स्पैक्ट्रम की तैनाती की है। इसके अलावा वी ने राज्य के 520 से अधिक नगरों में 600 से अधिक साईट्स पर 2100MHz बैण्ड से 10MHz में अपनी स्पैक्ट्रम क्षमता को दोगुना कर लिया है। वी ने 140 से अधिक नगरों में 640 से अधिक साईट्स पर 2500MHz बैण्ड से 20MHz में भी अपनी स्पैक्ट्रम क्षमता को दोगुना किया है। तकरीबन 1400 नगरों में 1900 से अधिक साईट्स पर L2100 बैण्ड में 10MHz की अतिरिक्त तैनाती की गई है। इस अपग्रेड के साथ फिरोज़पुर, मोगा, श्री मुक्तसर साहिब, भटिंडा, रूपनगर, फरीदकोट जैसे ज़िलों और नांगल, मोरिंदा, आनंदपुर साहिब, बागा पुराना जैसे नगरों एवं कई अन्य इलाकों के उपभोक्ता वी गीगानेट पर उत्कृष्ट इंडोर कनेक्टिविटी और तेज़ डेटा स्पीड का अनुभव पा सकेंगे।

दीपक राव, क्लस्टर बिज़नेस हैड, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, वोडाफोन आइडिया ने कहा, ‘‘L900, L2100, L2500 और L1800के साथ अपने नेटवर्क को अपग्रेड करना उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। यह सुनिश्चित करेगा कि हमारे उपभोक्ता अपने घरों, कार्यालयों एवं सार्वजनिक स्थलों में सुगम कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकें। हमारा उद्देश्य उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना है और यह अपग्रेड पंजाब के उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आने वाले महीनों में हम अपने नेटवर्क इन्फ्रास्ट्रक्चर में निवेश करते रहेंगे और उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए नए ऑफर्स लाते रहेंगे।’

वी अपनी पेशकश के साथ उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर इनोवेट करता है जैसे वी हीरो अनलिमिटेड प्लान जो अनलिमिटेड नाईट-टाईम (रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक) डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा रोलओवर और फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स के साथ स्ट्रीमिंग के फायदे देता है। कंपनी अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए ‘चूज़ यॉर बेनेफिट्स’ की पेशकश भी लेकर आई है, जहां उपभोक्ता अपनी ज़रूरत के अनुसार अतिरिक्त फायदों के विकल्प चुन सकते हैं।

हाल ही लाए गए कुछ ऑफर्स हैं:
  • वी गारंटी प्रोग्राम जिसमें वी के यूज़र को 1 साल की अवधि के लिए 130 ळठ गारंटीड अतिरिक्त डेटा मिलता है, लगातार 13 बार रीचार्ज करने पर हर 28वें दिन उनके अकाउंट में 10 ळठ डेटा क्रेडिट हो जाता है। यह ऑफर वी के उपभोक्ताओं के लिए वैद्य है जिनके पास 5ळ स्मार्टफोन है या जिन्होंने हाल ही में रु 299 के डेली डेटा अनलिमिटेड पैक के साथ नए 4ळ स्मार्टफोन पर अपग्रेड किया है।
  • नवीकृत रैडएक्स पोस्टपेड प्लान, नॉन-स्टॉप सर्फिंग, स्ट्रीमिंग और कनेक्टिविटी के लिए अनलिमिटेड डेटा देता है। यह उपभोक्ता को कॉम्प्लीमेंटरी फायदे जैसे नेटफ्लिक्स बेसिक, छह महीने की स्विगी वन मेंबरशिप, सात दिनों का इंटरनेशनल रोमिंग पैक और सभी वी टचपॉइन्ट्स पर प्रायोरिटी कस्टमर सर्विस के फायदे देता है।
  • वी अब दो सब्सक्रिप्शन प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स का एक्सेस भी देता है, 70 दिनों के लिए रु 1198 और 84 दिनों के लिए रु 1599। ये पैक उपभेक्ताओं को हीरो अनलिमिटेड के विशेष फायदे देते हैं जैसे रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट।
  • किफ़ायती कीमत पर उपभोक्ताओं में अधिक एंटरटेनमेन्ट की बढ़ती मांग के साथ वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप अब एक ही सब्सक्रिप्शन में 17 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और 350 लाईव टीवी चैनलों तक का एक्सेस देता है। इसमें नए लॉन्च किए गए तीन सब्सक्रिप्शन प्लान्स हैं- रु 248 प्रति माह पर वी मुवीज़ एण्ड टीवी प्लस, रु 175 प्रति माह पर वी मुवीज़ एण्ड टीवी सुपर और रु 154 प्रति माह पर वी मुवीज़ एण्ड टीवी लाईट।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता को देखते हुए, वी अपने बंडल्ड प्लान्स का विस्तार कर रहा है। वर्तमान में यह एमज़ॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज़नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव और सननेक्स्ट के साथ ओटीटी के फायदे देता है, जल्द ही ऐसी अन्य साझेदारियों की भी योजना है।
और नया पुराने