होम; >> इन्फीनिटी लैब्स लिमिटेड >> दूरसंचार >> पंजाब >> लुधियाना >> वी बिज़नेस >> व्यापार >> वी बिज़नेस ने मेक-इन-इंडिया एसडी-वैन सोल्युशन पेश करने के लिए इन्फीनिटी लैब्स लिमिटेड के साथ की साझेदारी

वी बिज़नेस ने मेक-इन-इंडिया एसडी-वैन सोल्युशन पेश करने के लिए इन्फीनिटी लैब्स लिमिटेड के साथ की साझेदारी

वी बिज़नेस

लुधियाना, 14 अक्टूबर, 2024 (न्यूज़ टीम)
: जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी की एंटरप्राइज़ शाखा वी बिज़नेस ने अपने हाइब्रिड एसडी-वैन पोर्टफोलियो के तहत मेक-इन-इंडिया एसडी-वैन सोल्युशन पेश करने के लिए इन्फीनिटी लैब्स लिमिटेड के साथ साझेदारी की घोषणा की है। यह साझेदारी आधुनिक एआई-आधारित सुरक्षा फीचर्स के द्वारा भारतीय उद्यमों के पोर्टफोलियो को सशक्त बनाएगी और उन्हें साइबर हमले के बढ़ते खतरे के खिलाफ़ सुरक्षा प्रदान करेगी। यह पहल आधुनिक स्वदेशी टेक्नोलॉजी एवं इनोवेशन्स उपलब्ध कराने की वी बिज़नेस की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

आज के दौर में कारोबार के डिजिटल माहौल के बीच किसी भी उद्यम के लिए सुरक्षा का मजबूत ढांचा बहुत अधिक मायने रखता है। कारोबारों को विभिन्न समाधान जैसे हाइब्रिड नेटवर्क, इंटीग्रेटेड सुरक्षा, इंटेलीजेन्ट राउटिंग, मॉनिटरिंग और एनालिटिक्स उपलब्ध कराने के लिए हाइब्रिड एसडी-वैन को डिज़ाइन किया गया है।

इन्फीनिटी लैब्स लिमिटेड के साथ साझेदारी के तहत उद्यम एआई-पावर्ड सुरक्षा फीचर्स से युक्त वी बिज़नेस हाइब्रिड एसडी-वैन का उपयोग कर अपनी सुरक्षा प्रणाली को मजबूत बना सकेंगे, प्रतिक्रिया को स्वचालित कर सकेंगे और संवेदनशील डेटा को प्रभाविता के साथ सुरक्षित रख सकेंगे।

रोचक कपूर, ईवीपी, वी बिज़नेस ने कहा, ‘‘इन्फीनिटी लैब्स लिमिटेड के साथ इस साझेदारी के द्वारा हम आधुनिक सुरक्षा क्षमता से युक्त स्वदेश में विकसित एसडी-वैन समाधान उपलब्ध करा सकेंगे और भावी विकास का मार्ग प्रशस्त कर सकेंगे। यह साझेदारी आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं मेक-इन-इंडिया इन्फ्रास्ट्रक्चर के द्वारा भारतीय कारोबारों को सुरक्षित कनेक्टिविटी के साथ सशक्त बनाएगी, जो आज के डिजिटल माहौल में उनके लिए विकास के लिए ज़रूरी है।’

‘इस महत्वपूर्ण विकास के लिए वी बिज़नेस के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह साझेदारी आधुनिक एआई-आधारित नेटवर्क समाधान उपलब्ध कराने के हमारे मिशन की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। एक साथ मिलकर हम भारतीय उद्यमों को एआई-आधारित सुरक्षित एसडी-वैन समाधानों के साथ सशक्त बनाएंगे, स्वदेश में विकसित ये समाधान उनके कारोबारों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करेंगे।’ राकेश गोयल, सीईओ एवं एमडी, इन्फीनिटी लैब्स लिमिटेड ने कहा।
और नया पुराने