होम; >> इंडिया >> टेलीविज़न >> पंजाब >> ब्रेविया >> लुधियाना >> व्यापार >> सिनेमा >> सोनी >> सोनी इंडिया ने ब्रेविया टेलीविज़न के लिए पेश किया ‘सिनेमा इज़ कमिंग होम’ कॉन्सेप्ट, जो मशहूर फिल्म निर्माता, एस.एस. राजामौली की सिनेमाई दृष्टिकोण से प्रेरित है

सोनी इंडिया ने ब्रेविया टेलीविज़न के लिए पेश किया ‘सिनेमा इज़ कमिंग होम’ कॉन्सेप्ट, जो मशहूर फिल्म निर्माता, एस.एस. राजामौली की सिनेमाई दृष्टिकोण से प्रेरित है

सोनी इंडिया ने ब्रेविया टेलीविज़न के लिए पेश किया ‘सिनेमा इज़ कमिंग होम’ कॉन्सेप्ट, जो मशहूर फिल्म निर्माता, एस.एस. राजामौली की सिनेमाई दृष्टिकोण से प्रेरित है

लुधियाना, 01 अक्तूबर, 2024 (न्यूज़ टीम):
सोनी इंडिया ने 'सिनेमा इज़ कमिंग होम' कॉन्सेप्ट की शुरुआत के साथ होम एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में एक ऐतिहासिक मोड़ लाने की घोषणा की है। इस नवोन्मेषी अवधारणा को उपभोक्ताओं को घर पर सिनेमा का आनंद लेने के तरीके को बेहतर बनाने के लिए तैयार किया गया है, जिसमें सोनी की अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी को एक समृद्ध सिनेमाई अनुभव के साथ जोड़ा गया है। मशहूर फिल्म निर्माता, श्री एस.एस. राजामौली के समर्थन के साथ, यह पेशकश भारत में लोगों के घर पर फिल्म देखने के अनुभव में आमूल बदलाव लाएगा।

1. ब्रेविया 'सिनेमा इज़ कमिंग होम' घर पर एक सहज, इमर्सिव मूवी अनुभव प्रदान करता है

पेशेवर तरीके से फिल्म बनाने के उपकरण विकास के साथ-साथ फिल्म निर्माण और वितरण केंद्र में दशकों के संचालन के बाद, सोनी अब एक शानदार स्थिति में है, जो इसे अपने अग्रणी ब्रेविया टेलीविज़न और ब्रेविया थिएटर होम ऑडियो डिवाइस के साथ अपने बेजोड़ फिल्म उद्योग, पेशेवर उपकरण और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स अनुभव का उपयोग करने में मदद करता है ताकि सिनेमाई अनुभव को सहज बनाया जा सके।

‘सिनेमा इज़ कमिंग होम’ कॉन्सेप्ट सिर्फ उत्पाद लॉन्च नहीं है, बल्कि फिल्म प्रेमियों के लिए जीवनशैली में बदलाव जैसा है, जो उन्हें अपने घर में आराम से सिनेमा जैसा अनुभव हासिल करने में मदद करता है। यह कॉन्सेप्ट तीन प्रमुख कारणों से महत्वपूर्ण है और पहली चीज़ है, सिनेमैटिक पिक्चर और साउंड। ब्रेविया टेलीविज़न में एडवांस्ड पिक्चर और ऑडियो टेक्नोलॉजी की बदौलत, अब हम एक जीवंतता और इमर्शन की भावना व्यक्त करने में सक्षम हैं, जो पारंपरिक टेलीविज़न से संभव नहीं है। दूसरी चीज़ है, स्टूडियो कैलिब्रेशन जिसके तहत नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और सोनी पिक्चर्स कोर के साथ गठजोड़ कर हम उनके निर्माताओं के अनुरूप पिक्चर क्वालिटी प्रदान करते हैं। तीसरी विशेषता है, उच्च गुणवत्ता वाली फिल्म का अनुभव, जिसके तहत ब्रेविया ने आईमैक्स एन्हांस्ड और डॉल्बी विज़न और एटमॉस जैसी सिनेमा से जुड़ी टेक्नोलॉजी को शामिल किया है।

सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक, सुनील नैयर ने कहा, "सिनेमा इज़ कमिंग होम' के साथ, हम फिल्म निर्माता के विज़न को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से जीवंत कर रहे हैं। हमारे ब्रेविया उत्पाद बेहतरीन सिनेमा का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ इमर्सिव साउंड को जोड़ते हैं और फिल्म प्रेमियों को सिनेमा देखने का अपूर्व आनंद प्रदान करते है।"

2. एस.एस. राजामौली ने घर बैठे फिल्म देखने के शानदार अनुभव के लिए सोनी के 'सिनेमा इज कमिंग होम' कॉन्सेप्ट की वकालत की

जाने-माने फिल्म निर्माता, एस.एस. राजामौली ने सोनी के 'सिनेमा इज कमिंग होम' कॉन्सेप्ट की वकालत की और फिल्म प्रेमियों को सिनेमा देखने का शानदार अनुभव प्रदान करने में इसकी भूमिका को रेखांकित किया। सोनी इंडिया के साथ साझेदारी करते हुए, श्री राजामौली ने फिल्मों को अपने वास्तविक रूप में देखने की आवश्यकता पर ज़ोर दिया और कहा कि ब्राविया टेलीविजन दर्शकों को अपने लिविंग रूम से सिनेमा के जादू और भावना से पूरी तरह जुड़ने में मदद करता है। बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और इमर्सिव साउंड के साथ, सोनी के बेहतरीन उत्पाद, फिल्म निर्माता के विज़न को जीवंत करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो दर्शकों को उनकी पसंदीदा फिल्मों से जुड़ने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाते हैं और हर घर को सिनेमाई स्वर्ग में बदल देते हैं।

मशहूर फिल्म निर्माता, एस.एस. राजामौली ने कहा, "मैं पूरे दिल से सोनी के 'सिनेमा इज कमिंग होम' कॉन्सेप्ट का समर्थन करता हूं, क्योंकि यह एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरे विज़न से मेल खाता है। यह कॉन्सेप्ट घर पर देखने के अनुभव को पुनर्परिभाषित करता है, जिससे दर्शक सिनेमा के प्रामाणिक सार में खुद को पूरी तरह से डुबो सकते हैं। नई ब्रेविया सीरीज़ के साथ, दर्शक शानदार पिक्चर क्वालिटी और इमर्सिव साउंड का आनंद ले सकते हैं, जिससे उनका लिविंग रूम सचमुच के सिनेमाघर में बदल जाएगा। यह सिर्फ फिल्म देखने की बात नहीं है बल्कि यह घर के आराम से कहानी के जादू और उसकी मूल भावना डूबने का अनुभव कर पाने की संभावना से जुड़ा है।”

नैयर ने इस गठजोड़ के बारे में कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि श्री एस.एस. राजामौली हमारे ग्राहकों तक सोनी की ‘सिनेमा इज़ कमिंग होम’ कॉन्सेप्ट को प्रभावी ढंग से पहुंचाने के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं।”

3. ब्रेविया एफवाय 24 लाइनअप बेहतर पिक्चर और साउंड क्वालिटी के साथ घर पर इमर्सिव सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है

सोनी ने नई ब्रेविया 9, 8, 7 और 3 सीरीज़ को सावधानीपूर्वक तैयार किया है, जो बड़े स्क्रीन के जादू को सीधे लिविंग रूम में ले आती हैं। फ्लैगशिप ब्रेविया 9 सीरीज़ बैकलिट मास्टरड्राइव और हाई पीक ल्यूमिनेंस, सुप्रीम कंट्रास्ट और नेचुरल कलर के साथ लाइन-अप का नेतृत्व करती है, जो एक लुभावने यथार्थवादी दृश्य अनुभव प्रदान करती है। हाल ही में लॉन्च किए गए ब्रेविया थिएटर बार 8, ब्रेविया थिएटर बार 9 और ब्रेविया थिएटर क्वाड के साथ, उपभोक्ताओं को ऐसी सिनेमैटिक साउंड और पिक्चर क्वालिटी मिलेगी, जो पहले कभी होम एंटरटेनमेंट सिस्टम में नहीं उपलब्ध नहीं रही। ब्रेविया की ग्राहक ब्रांड पहचान के विस्तार और ग्राहकों को हमारे उत्पादों को बेहतर ढंग से समझने में मदद करने के लिए, हमने मॉडल नामों के अलावा मार्केटिंग नाम भी पेश किए हैं और अपने नामकरण नियमों को बदल दिया है।

सोनी एक मज़बूत उत्पाद लाइनअप, श्री एस.एस. राजामौली के समर्थन और रोमांचक उपभोक्ता प्रमोशन ऑफर के साथ, भारत के प्रीमियम टेलीविज़न सेगमेंट की अग्रणी कंपनी के रूप में अपनी स्थिति को मज़बूत करने के प्रति आश्वस्त है।
और नया पुराने