होम; >> जोनल ऑफिस >> पंजाब >> बैंक >> बैंक ऑफ बड़ौदा >> लुधियाना >> व्यापार >> बैंक ऑफ बड़ौदा ने पंजाब में अपना विस्तार किया, लुधियाना में नए जोनल ऑफिस का किया उद्घाटन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने पंजाब में अपना विस्तार किया, लुधियाना में नए जोनल ऑफिस का किया उद्घाटन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने पंजाब में अपना विस्तार किया, लुधियाना में नए जोनल ऑफिस का किया उद्घाटन

लुधियाना, 17 अक्टूबर, 2024 (न्यूज़ टीम):
भारत के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) ने लुधियाना में अपने नवगठित जोनल ऑफिस के उद्घाटन की घोषणा की। यह एक और मील का पत्थर है जो इस क्षेत्र में अपने नेटवर्क का विस्तार करने, बैंकिंग सेवाओं तक बेहतर पहुंच प्रदान करने और वित्तीय विकास को बढ़ावा देने के लिए बैंक की प्रतिबद्धता पर जोर देता है। बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री देवदत्त चंद ने वरिष्ठ अधिकारियों, कर्मचारियों और सम्मानित ग्राहकों की उपस्थिति में नए जोनल ऑफिस भवन का उद्घाटन किया।

उद्घाटन पर बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री देबदत्त चंद ने कहा, "बैंक ऑफ बड़ौदा में, हमारी रणनीति हमारे देश के उच्च क्षमता वाले उभरते भौगोलिक क्षेत्रों में बैंकिंग सेवाओं का विस्तार करना है और बैंक के लुधियाना ज़ोन का उद्घाटन विस्तार और पहुंच पर ध्यान केंद्रित करने की दिशा में एक और कदम है। यह नया ज़ोनल कार्यालय पंजाब, जम्मू और कश्मीर और लद्दाख की आबादी के लिए हमारी सेवाओं को और अधिक दक्षता के साथ बढ़ाने के लिए उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा। यह इन राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के दूरदराज के क्षेत्रों में हमारे उत्पादों और सेवाओं की डिलीवरी में तेजी लाएगा। हमारे पास इस साल और अगले साल कुछ और शाखाएँ खोलने की योजना है क्योंकि हम पंजाब और जम्मू और कश्मीर में आगे बढ़ना जारी रखते हैं।.”

नया कार्यालय आगे की वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए अच्छी स्थिति में है, खासकर खुदरा बैंकिंग, एमएसएमई क्षेत्र और कृषि जैसे क्षेत्रों में, जो स्थानीय अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने के लिए अभिन्न अंग हैं। यह पंजाब में महत्वपूर्ण एनआरआई समुदाय के साथ उनकी विशिष्ट वित्तीय आवश्यकताओं के अनुरूप समर्पित ग्राहक आउटरीच कार्यक्रमों के माध्यम से सक्रिय रूप से जुड़ेगा। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, कई कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) गतिविधियाँ आयोजित की गईं, जिसमें बीओबी अर्थ के तहत किए गए हरित पहल के हिस्से के रूप में वृक्षारोपण अभियान शामिल हैं। ये प्रयास सामुदायिक विकास के प्रति स्थिरता और जिम्मेदारी के लिए बैंक की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हैं।

बैंक का लुधियाना जोन पंजाब और दो केंद्र शासित प्रदेशों (जम्मू-कश्मीर और लद्दाख) को कवर करता है, जिसके अंतर्गत बैंक के तीन जोनल कार्यालय अमृतसर, जालंधर और लुधियाना में स्थित हैं, जिनकी कुल 188 शाखाएं हैं, जो पंजाब के 23 जिलों, जम्मू-कश्मीर के 6 जिलों और लद्दाख के 1 जिले को सेवा प्रदान करती हैं।
और नया पुराने