होम; >> इंटीरियल >> इंडिया >> इमल्ज़न >> ऊबर-लक्ज़री >> एक्ज़ोनोबेल >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> एक्ज़ोनोबेल इंडिया ने लॉन्च किया अपना पहला ऊबर-लक्ज़री इंटीरियल इमल्ज़न ‘डयुलक्स वैलवेट टच एटरना’

एक्ज़ोनोबेल इंडिया ने लॉन्च किया अपना पहला ऊबर-लक्ज़री इंटीरियल इमल्ज़न ‘डयुलक्स वैलवेट टच एटरना’

एक्ज़ोनोबेल इंडिया ने लॉन्च किया अपना पहला ऊबर-लक्ज़री इंटीरियल इमल्ज़न ‘डयुलक्स वैलवेट टच एटरना’

लुधियाना, 05 सितंबर 2024 (न्यूज़ टीम):
भारत के डेकोरेटिव पेंट उद्योग में इंटीरियरल इमल्ज़न की ड्युलक्स वैलवेट टच रेंज के साथ चार दशकों तक उपभोक्ताओं का लक्ज़री अनुभव प्रदान करने के बाद अब एक्ज़ोनोबेल इंडिया लिमिटेड देश में अपने पहले ऊबर लक्ज़री इंटीरियर इमल्ज़न ड्युलक्स वैलवेट टच एटरना के साथ लक्ज़री को नई परिभाषा देने के लिए तैयार है।

ड्युलक्स वैलवेट टच एटरना, ड्युलक्स वैलवेट टच की इनोवेशन एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता की विरासत को अगले स्तर तक ले जाएगा। पहली बार भारतीय इंटीरियल इमल्ज़न के लिए पेश किया गया आधुनिक पीयू से युक्त एक्रिलिक, पेंट को अधिक टिकाउ और धूलरोधी बनाता है, इस तरह यह सुनिश्चित करता है कि आपके घर की दीवारें सालों-साल चमकदार और खूबसूरत बनी रहें।

यह इनोवेशन कलर में भी शानदार परफोर्मेन्स देता है। यह भारत में पहला ड्युलक्स पेंट है जो ट्रूकलर प्लस टेक्नोलॉजी और एंटीऑक्सीडेन्ट्स से पावर्ड है। ड्युलक्स वैलवेट टच एटरना अपने शानदार कलर के साथ आपके लिविंग स्पेस को लम्बे समय तक बेहतरीन बनाए रखेगा। अब पेंटिंग के दौरान आप बुरी गंध से भी परेशान नहीं होंगे क्योंकि इसमें मौजूद टी ट्री ऑयल आपके घर को भीनी खुशबू से महका देगा।

रोहित टोटला, एक्ज़क्टिव डायरेक्टर- डेकोरेटिव पेंट्स, एक्जोनोबेल इंडिया ने कहा, ‘‘भारत के सबसे भरोसेमंद ब्राण्ड्स में से एक के रूप में ड्युलक्स एक बार फिर से अपने प्रमुख ब्राण्ड ड्युलक्स वैलवेट टच में इनोवेशन एवं उत्कृष्ट गुणवत्ता की सीमाओं को पार करने जा रहा है। अपनी विश्वस्तरीय विशेषज्ञता का उपयोग कर हम आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ सदाबहार आकर्षण और परफोर्मेन्स का बेहतरीन संयोजन लेकर आए हैं, जो ड्युलक्स पेंट के उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा।’

किसी भी स्पेस को हमेशा आकर्षक बनाए रखने के लिए उसे सदाबहार टच देना ज़रूरी है, इसी सोच के साथ ड्युलक्स के कलर एक्सपर्ट्स ड्युलक्स वैलवेट टच एटरना के एक्सक्लुज़िव ‘एटरनल्स’ कलेक्शन में 10 थीमें लेकर आए हैं जैसे एटरनल लव, एटरनल, फायर और एटरनल कोस्मोस। आप इन्हें अकेले इस्तेमाल करें या कॉम्प्लीमेंटिंग पैलेट के साथ (गहरे प्रभाव के लिए गहरे रंग, सॉफ्ट लुक के लिए हल्के रंग, वॉल को हल्का लिफ्ट करने के लिए पेल टोन्स, या शांति से पूर्ण व्हाईट्स), एटरना कलेक्शन आपके घर के इंटीरियर को पूरी तरह से बदल देगा।

‘ड्युलक्स में हम गुणवत्ता के साथ कभी समझौता नहीं करते और इस बात को जानते हैं कि परिवार पेंटिंग का चिंतामुक्त अनुभव पाना चाहते हैं। यही कारण है कि हम ड्युलक्स वैलवेट टच एटरना टॉप और बेस कोट की बेजोड़ गुणवत्ता लेकर आए हैं, जो हमारे ड्युलक्स अश्योरेन्सTM वारंटी प्रोग्राम के तहत 10 साल की परफोर्मेन्स वारंटी* के साथ आता है।’ रोहित ने कहा।

भारत के चुनिंदा बाज़ारों में लॉन्च किए गए ड्युलक्स वैलवेट टच एटरना को आने वाले महीनों में सभी मुख्य शहरों में विस्तारित किया जाएगा।
और नया पुराने