होम; >> एनेक्टस इंडिया नेशनल एक्सपोजिशन >> पंजाब >> बिजनेस >> यूनिवर्सल >> लुधियाना >> स्कूल >> यूनिवर्सल बिजनेस स्कूल ने नोएडा में आयोजित ‘एनेक्टस इंडिया नेशनल एक्सपोजिशन 2024’ में ‘उभरते इनोवेटर’ का खिताब जीता

यूनिवर्सल बिजनेस स्कूल ने नोएडा में आयोजित ‘एनेक्टस इंडिया नेशनल एक्सपोजिशन 2024’ में ‘उभरते इनोवेटर’ का खिताब जीता

लुधियाना, 28 अगस्त, 2024 (न्यूज़ टीम): भारत के अग्रणी वैश्विक बिजनेस स्कूल और भारत की पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यूनिवर्सिटी - यूनिवर्सल एआई यूनिवर्सिटी का हिस्सा यूनिवर्सल बिजनेस स्कूल (यूबीएस) ने हाल ही में एमिटी यूनिवर्सिटी, नोएडा में आयोजित ‘एनेक्टस इंडिया नेशनल एक्सपोजिशन 2024’ में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। इस आयोजन में यूनिवर्सल बिजनेस स्कूल की एक प्रतिभागी टीम ‘एनेक्टस यूबीएस’ (यूनिवर्सल बिजनेस स्कूल) को ‘उभरते इनोवेटर’ का प्रतिष्ठित खिताब दिया गया है। उल्लेखनीय है कि यूबीएस में इस शैक्षणिक वर्ष के लिए कुल नामांकन में से लगभग 20 प्रतिशत छात्र पंजाब और नई दिल्ली राज्यों से हैं।

‘एनेक्टस यूबीएस’ ने पूरे भारत से एकत्रित 110 से अधिक टीमों के साथ प्रतिस्पर्धा की। इस मील के पत्थर की उपलब्धि ने छात्रों की मानसिकता को आकार देने पर यूनिवर्सल बिजनेस स्कूल के फोकस को दर्शाया, ताकि उनमें उद्यमशीलता कौशल विकसित हो और अभिनव विचारों का पोषण हो।

इनेक्टस यूबीएस टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए, यूनिवर्सल बिजनेस स्कूल के संस्थापक और यूनिवर्सल एआई यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रोफेसर तरुणदीप सिंह आनंद ने कहा, “इनेक्टस यूबीएस टीम को ‘उभरते इनोवेटर’ का खिताब मिलना हमारे युवा छात्रों के अभिनव दिमाग की अविश्वसनीय क्षमता और हमारे संस्थान द्वारा उनकी प्रतिभा को पोषित करने और उन्हें प्रदर्शन करने और जीतने के लिए अत्यधिक प्रतिस्पर्धी प्लेटफार्मों पर ले जाने में निर्णायक भूमिका निभाने का प्रमाण है। यह सफलता सामाजिक उद्यमिता और नवाचार प्रदान करने में हमारे छात्रों, संकायों और नेतृत्व की प्रतिबद्धता को उजागर करती है।”
और नया पुराने