होम; >> एसयूवी >> थार >> पंजाब >> महिंद्रा >> रॉक्स >> लुधियाना >> व्यापर >> महिंद्रा ने अपनी नई और शानदार 'द' एसयूवी: थार रॉक्स लॉन्च की

महिंद्रा ने अपनी नई और शानदार 'द' एसयूवी: थार रॉक्स लॉन्च की

लुधियाना, 20 अगस्त 2024 (न्यूज़ टीम): महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने थार रॉक्स लॉन्च की है, जो अपनी बोल्ड डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस से बाजार में हलचल मचाने के लिए डिजाइन की गई नई एसयूवी है। ₹12.99 लाख से शुरू होने वाली कीमत वाली थार रॉक्स को ऑल-न्यू एम_ग्लाइड M_GLYDE प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो एक सहज सवारी और सटीक हैंडलिंग प्रदान करती है। विभिन्न इलाकों के लिए विश्वसनीयता और मजबूती सुनिश्चित करने के लिए इसे मुश्किल स्थितियों में कठोर रूप से परखा गया है। थार रॉक्स की बुकिंग 03 अक्टूबर, 2024 से ऑनलाइन और महिंद्रा डीलरशिप पर शुरू होगी और इसकी टेस्ट ड्राइव 14 सितंबर, 2024 से शुरू होगी। नई थार रॉक्स की डिलीवरी इस साल दशहरा से शुरू होगी, ताकि ग्राहक जल्द से जल्द अपनी नई महिंद्रा एसयूवी का आनंद ले सकें।

थार रॉक्स में एडवांस्ड सुरक्षा और परफॉर्मेंस तकनीकें शामिल हैं, जिनमें जी20 टीजीडीआई एमस्टालियन और डी23 एमहॉक शामिल हैं जो मजबूत, विश्वसनीय प्रदर्शन के लिए क्रमशः 380 एनएम और 370 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करते हैं। इसका विविधतापूर्ण और दमदार ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड एआईएसआईएन टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं, जो बिना किसी दिक्कत के शिफ्ट्स और प्रभावशाली एक्सीलरेशन सुनिश्चित करते हैं। शानदार सुविधाओं की एक बेस्ट इन क्लास सीरीज़ और यात्री आराम में वृद्धि के लिए दूसरी लाइन में एक फ्लैट फ्लोर डिजाइन आकर्षण को बढ़ाता है। सुरक्षा सर्वोपरि है क्योंकि थार रॉक्स को उच्चतम बी-एनसीएपी सुरक्षा रेटिंग प्राप्त करने के लिए इंजीनियर्ड किया गया है और यह कैटेगरी में बेस्ट इन क्लास क्रैश परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

नई थार रॉक्स में 6 एयरबैग, 3-पॉइंट सीट बेल्ट और सभी सीटों के लिए सीट-बेल्ट रिमाइंडर के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा के लिए पैसेंजर एयरबैग ऑन/ऑफ, टॉप-टेथर के साथ आईएसओ-फिक्स चाइल्ड सीट्स के साथ स्टैंडर्ड रूप से आता है, जो सभी रहने वालों के लिए व्यापक सुरक्षा प्रदान करता है। थार रॉक्स इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) 9.3 सिस्टम के साथ बीएलडी (ब्रेक लॉकिंग डिफरेंशियल) से लैस है।

मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिज़ाइन स्टूडियो (एमआईडीएस) में डिज़ाइन की गई, चेन्नई के पास महिंद्रा रिसर्च वैली (एमआरवी) में इंजीनियर की गई, और महिंद्रा एसयूवी प्रोविंग ट्रैक (एमएसपीटी) में विकसित और परीक्षण की गई, थार रॉक्स को नासिक में महिंद्रा की एडवांस्ड सुविधा में बनाया गया है। यह एसयूवी महिंद्रा की वैश्विक डिजाइन और इंजीनियरिंग टीमों की विशेषज्ञता और इनोवेशन का प्रतीक है। यह इलेक्ट्रॉनिक लॉकिंग डिफरेंशियल के माध्यम से बेहतर ट्रैक्शन के लिए 4एक्सलोर सिस्टम भी प्रदान करती है। इससे चुनौतीपूर्ण इलाके सहज महसूस होते हैं। अपनी कैटेगरी में बेस्ट एप्रोच, डिपार्चर और रैंप-ओवर एंगल के साथ-साथ 650 मिमी पानी में उतरने की गहराई के साथ, थार रॉक्स किसी भी साहसिक कार्य के लिए तैयार है।
और नया पुराने