होम; >> इंडिया >> जलंधर >> डीएचएल >> पंजाब >> मोहाली >> रक्षाबंधन >> राखी >> लुधियाना >> व्यापार >> डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया ने रक्षाबंधन के अवसर पर राखी एक्सप्रेस लॉन्च किया, जिसमें ग्राहकों को 50% तक की छूट दी जा रही है।

डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया ने रक्षाबंधन के अवसर पर राखी एक्सप्रेस लॉन्च किया, जिसमें ग्राहकों को 50% तक की छूट दी जा रही है।

डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया ने रक्षाबंधन के अवसर पर राखी एक्सप्रेस लॉन्च किया, जिसमें ग्राहकों को 50% तक की छूट दी जा रही है।

लुधियाना/जलंधर/मोहाली, 08 अगस्त 2024 (न्यूज़ टीम):
डीएचएल एक्सप्रेस, जो अंतर्राष्ट्रीय एक्सप्रेस सेवाओं का विश्वस्तरीय अग्रणी प्रदाता है, रक्षाबंधन की खुशी बढ़ाने के लिए अपने रिटेल ग्राहकों को विशेष ऑफर और छूट दे रहा है। ये 19 अगस्त 2024 तक मान्य हैं, इनमें ग्राहक 0.5 किलोग्राम से 20 किलोग्राम तक के राखी और उपहार शिपमेंट्स को विश्वस्तर पर भेजने के लिए छूट और प्रमोशन पा सकते हैं। ये ऑफर डीएचएल के 700 से अधिक रिटेल सेवा बिंदुओं के व्यापक नेटवर्क और इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

आजकल की आपस में जुड़ी दुनिया में, लोग बेहतर शैक्षिक अवसरों, अच्छा करियर बनाने, या जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए विभिन्न क्षेत्रों में प्रवास करते हैं। जिसके परिणामस्वरूप, परिवार अक्सर त्योहार के अवसरों पर दौरान एक-दूसरे से दूर होते हैं और साथ मिलकर खुशी नहीं मना पाते। 'रक्षाबंधन' का त्योहार भाई-बहनों के बीच प्रेम और सुरक्षा के बंधन की खुशी मनाने के लिए परिवारों में एकजुटता का भाव भरता है। डीएचएल एक्सप्रेस 'राखी एक्सप्रेस' के माध्यम से इस त्योहार को मनाने वाले परिवारों को जोड़ने का लक्ष्य रखता है, इसलिए खासकर इस त्यौहार के लिए तैयार किए गए प्रेम और खुशी का संदेश देने वाले उपहार भेजने के लिए 50% तक की छूट दी जा रही है।

संदीप जुनेजा, वाइस प्रेसिडेंट – कमर्शियल, डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया, ने इस ऑफर के बारे में बताते हुए कहा, "राखी एक्सप्रेस, एक दिल से दी जाने वाली सेवा है जो हम हर साल अपने ग्राहकों को देते हैं। इसका बहुत महत्व है क्योंकि यह रक्षाबंधन के खुशी के त्योहार के दौरान परिवारों के बीच की भौगोलिक दूरी को पाटता है। डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया में, हमारा सूत्रवाक्य 'लोगों को जोड़ना, जीवन को बेहतर बनाना' हैं, और राखी एक्सप्रेस हमारी इस प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

इस शक्तिशाली पहल को शुरू करते हुए, हम परिवारों के जीवन पर गहरा प्रभाव डालने का प्रयास करते हैं, अलगाव के क्षणों को साथ-साथ जीने की प्यार भरी यादों में बदलते हैं। हमारे साथ मिलकर राखी के भावपूर्ण त्यौहार को मनाने का आनन्द लें, क्योंकि हम दिलों को जोड़ते हैं और हर दरवाजे पर खुशी पहुँचाते हैं।
और नया पुराने