होम; >> इंडिया >> ओएलईड >> टेलीविज़न >> पंजाब >> ब्राविया >> लुधियाना >> व्यापर >> सिनेमा >> सोनी >> सोनी इंडिया की ब्राविया 8 ओएलईड टेलीविज़न सीरीज़ के साथ घर बैठे लें बड़े स्क्रीन पर सिनेमा देखने का आनंद

सोनी इंडिया की ब्राविया 8 ओएलईड टेलीविज़न सीरीज़ के साथ घर बैठे लें बड़े स्क्रीन पर सिनेमा देखने का आनंद

सोनी इंडिया की ब्राविया 8 ओएलईड टेलीविज़न सीरीज़ के साथ घर बैठे लें बड़े स्क्रीन पर सिनेमा देखने का आनंद

लुधियाना, 14 अगस्त 2024 (न्यूज़ टीम):
सोनी इंडिया ने आज ब्राविया 8 सीरीज की घोषणा की, जो होम एंटरटेनमेंट सिस्टम की काफी पसंद की जाने वाली उत्पाद लाइन की नई पेशकश है। इस नई सीरीज में बेजोड़ पिक्चर क्वालिटी और शानदार ऑडियो प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक ओएलईड तकनीक और एडवांस्ड एआई प्रोसेसर एक्सआर का उपयोग किया गया है। आज के दौर के दर्शकों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन की गई, ब्राविया 8 सीरीज परफेक्ट ब्लैक, प्रेसाइज शैडो डिटेल और डायनेमिक कंट्रास्ट प्रदान करती है, साथ ही अकूस्टिक सरफेस ऑडियो+ और डॉल्बी विज़न एटमॉस तथा अग्रणी स्ट्रीमिंग सेवाओं के सहयोग से विकसित विभिन्न स्टूडियो कैलिब्रेटेड मोड के साथ साउंड को बेहतर बनाती है।

ब्राविया 8 सीरीज स्टूडियो कैलिब्रेटेड मोड से लैस है, जो घर के माहौल में फिल्म कंटेंट क्रिएटर के लिए उनकी पसंदीदा इमेज क्वालिटी रिप्रोड्यूस करता है। मौजूदा स्थापित नेटफ्लिक्स अडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड और सोनी पिक्चर्स कोर (पहले ब्राविया कोर) कैलिब्रेटेड मोड के अलावा, प्राइम वीडियो कैलिब्रेटेड मोड एक नया मोड है जिसे ग्राहकों को निर्माता के लेंस के माध्यम से प्रीमियम मनोरंजन का अनुभव करने के और भी तरीके प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

नई ब्राविया 8 सीरीज 164 सेमी (65) और 139 सेमी (55) स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध होगी। ब्राविया 8 सीरीज़ में एडवांस्ड एआई प्रोसेसर एक्सआर दृष्टि और ध्वनि की मानवीय धारणा को समझने की अपनी क्षमता के साथ देखने के अनुभव में आमूल बदलाव लाती है। किसी इंसान की तरह डेटा का विश्लेषण और प्रसंस्करण कर, यह अधिक प्राकृतिक और सजीव चित्र और ध्वनि प्रदान करती है। ब्राविया 8 सीरीज में ओएलईडी तकनीक परफेक्ट ब्लैक, सटीक छाया विवरण और बेहतर कंट्रास्ट के साथ बेजोड़ पिक्चर क्वालिटी प्रदान करती है। ब्राविया 8 सीरीज में एक्सआर 4के अपस्केलिंग तकनीक शामिल है, जो हमारे कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर से चलता है। यह टेलीविज़न अविश्वसनीय रूप से वास्तविक, विस्तृत और इमर्सिव व्यूइंग के लिए 2के सिग्नल को वास्तविक 4के क्वालिटी के करीब ले जाता है। इसके अलावा एक्सआर ओएलईडी मोशन टेक्नोलॉजी भी है, जो तेज गति से चलने वाले दृश्यों को सहज रखती है और धुंधला नहीं होने देती है।

ब्राविया 8 सीरीज डॉल्बी विज़न और डॉल्बी एटमॉस जैसी उन्नत ऑडियो और विज़ुअल टेक्नोलॉजी का समर्थन करती है। डॉल्बी विज़न असाधारण कंट्रास्ट के साथ जीवंत दृश्य प्रदान करता है, जबकि डॉल्बी एटमॉस बहुआयामी साउंड प्रदान करता है, जिससे आपको एक्शन का हिस्सा होने का अहसास होता है।

ब्राविया 8 सीरीज में सोनी पिक्चर्स कोर का फीचर है, जो एक अनूठा प्लेटफॉर्म है और सोनी पिक्चर्स की फिल्मों की विशाल लाइब्रेरी तक पहुंच प्रदान करता है। इस प्लेटफॉर्म में 4के एचडीआर और आईमैक्स एन्हांस्ड मूवीज भी शामिल हैं, जो बेहतरीन पिक्चर और साउंड क्वालिटी के साथ बेहतरीन मूवी देखने का अनुभव प्रदान करती हैं। 24 महीनों के लिए, अपने होम एंटरटेनमेंट अनुभव को बढ़ाने और अपने लिविंग रूम में बड़े स्क्रीन का अनुभव प्रदान करने के लिए आईमैक्स एन्हांस्ड विजुअल के साथ 4के ब्लू-रे क्वालिटी में मूवी स्ट्रीम करने के लिए 10 मुफ्त क्रेडिट प्राप्त करें।

ब्राविया 8 सीरीज गेमिंग के अनुकूल है और प्लेस्टेशन 5 के लिए एकदम सही है। इसमें ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग की सुविधा है, जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए एचडीआर सेटिंग्स को अपने आप एडजस्ट कर लेती है। 4के/120एफपीएस, वैरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) और ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएलएम) के साथ, हमारे टीवी आपको रिस्पॉन्सिव गेमप्ले के लिए स्मूथ और क्लियर मूवमेंट देते हैं। ब्राविया 8 ससीरीज गूगल टीवी द्वारा संचालित स्मार्ट यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करती है, जो 400,000 मूवी और टीवी एपिसोड, साथ ही 10,000 ऐप और गेम तक पहुंच प्रदान करती है। गूगल टीवी आपकी सभी पसंदीदा सामग्री को एक ही स्थान पर व्यवस्थित करता है, जिससे आपको अपनी पसंदीदा सामग्री ढूंढना और देखना आसान हो जाता है। वॉयस सर्च कार्यक्षमता हैंड्स-फ्री कंट्रोल में मदद करती है, और एपल एयरप्ले2 और होमकिट के साथ इंटीग्रेशन आपके एपल डिवाइस के साथ सहज कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है।
और नया पुराने