होम; >> 4के >> टेलीविज़न >> पंजाब >> ब्रेविया >> लुधियाना >> व्यापर >> सिनेमाई >> सोनी >> सोनी ने बेहतरीन और सबसे प्रामाणिक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया ब्रेविया 9 जो है अब तक की सबसे शानदार 4के टेलीविज़न सीरीज़

सोनी ने बेहतरीन और सबसे प्रामाणिक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया ब्रेविया 9 जो है अब तक की सबसे शानदार 4के टेलीविज़न सीरीज़

सोनी ने बेहतरीन और सबसे प्रामाणिक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया ब्रेविया 9 जो है अब तक की सबसे शानदार 4के टेलीविज़न सीरीज़

लुधियाना, 21 अगस्त 2024 (न्यूज़ टीम):
सोनी इंडिया को अपने ताज़ातरीन फ्लैगशिप मिनी एलईडी टेलीविज़न सीरीज़ ब्रेविया 9 का अनावरण करते हुए गर्व हो रहा है, जो एक्सआर बैकलाइट मास्टर ड्राइव से लैस है। यह टेलीविज़न सीरीज़ बेहतरीन इमेज, डीप ब्लैक, शानदार कंट्रास्ट और सुंदर नेचुरल कलर प्रदान कर सकती है। एडवांस्ड एआई प्रोसेसर एक्सआर से चलने वाली यह अत्याधुनिक टेलीविज़न सीरीज़ इमर्सिव अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार की गई है, जो होम एंटरटेनमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करती है।

ब्रेविया 9 सीरीज़ वैसा ही इमर्सिव अनुभव प्रदान करती है, ठीक उसी तरह जैसे फिल्म निर्माताओं के लिए सोनी के प्रोफेशनल मॉनिटर में इस्तेमाल की जाने वाली बैकलाइट कंट्रोल टेक्नोलॉजी प्रदान करती है। एक्सआर बैकलाइट मास्टर ड्राइव, अपने अनूठे लोकल डिमिंग एल्गोरिदम के साथ, हज़ारों एलईडी को सटीक रूप से नियंत्रित करता है ताकि सबसे ज़्यादा मांग वाले दृश्यों में भी सही मायने में ऑथेंटिक कंट्रास्ट और शैडो डिटेल को संरक्षित किया जा सके। ब्रेविया 9 में हाई पीक ल्यूमिनेंस के साथ, शानदार धूप से जगमगाते, बर्फ से ढके पहाड़ के परिदृश्य की कल्पना करें। ये असाधारण रूप से ब्राइट टेलीविज़न, अभूतपूर्व चमक के साथ, सबसे दिन के उजाले में भी, पूरी डिटेल के साथ प्राकृतिक दृश्यों को हू-ब-हू पेश कर सकते हैं।

नई ब्रेविया 9 सीरीज़ 189 सेमी (75) और 215 सेमी (85) स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध होगी। ब्रेविया 9 सीरीज़ में एडवांस्ड एआई प्रोसेसर एक्सआर देखने और सुनने की मानवीय धारणा को समझकर व्यूइंग में क्रांति लाता है। इस प्रोसेसर में एक सीन रेकग्निशन सिस्टम है जो सटीकता के साथ डेटा का पता लगाता है, उसका विश्लेषण करता है और ठीक उसी तरह पिक्चर दिखाता है जैसा सिनेमा बनाने वाले दिखाना चाहते हैं। इस तरह शानदार डेप्थ, कंट्रास्ट और खिले-खिले रंग दीखते हैं, जिससे फिल्म, शो और गेम अपेक्षाकृत अधिक आकर्षक बन जाते है। ब्रेविया 9 होम एंटरटेनमेंट के लिए एक नया मानक स्थापित करता है, जो आपके लिविंग रूम को सिनेमा के स्वर्ग में बदल देता है।

ब्रेविया 9 सीरीज़ स्टूडियो कैलिब्रेटेड मोड के साथ आती है, जो आपके घर में ही फिल्म कंटेंट क्रिएटर की मंशा के अनुरूप इमेज क्वालिटी प्रदान करती है। पहले से मौजूद नेटफ्लिक्स अडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड और सोनी पिक्चर्स कोर (जिसे पहले ब्रेविया कोर था) कैलिब्रेटेड मोड के अलावा, अब प्राइम वीडियो कैलिब्रेटेड मोड भी है। यह नया मोड ग्राहकों को प्रीमियम मनोरंजन का आनंद लेने के और भी तरीके प्रदान करता है, जिसकी कल्पना कंटेंट तैयार करने वाले ने की होगी। प्राइम वीडियो कैलिब्रेटेड मोड के साथ, दर्शक बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी का आनंद ले सकते हैं, जो मूवी, सीरीज़ और लाइव स्पोर्ट्स के लिए अपने आप एडजस्ट हो जाती है। इस क्रम में लाइव स्पोर्ट्स पहली बार शामिल हो रहा है। ब्रेविया 9 सीरीज़ आईमैक्स से बेहतर है और डॉल्बी विज़न® और डॉल्बी एटमॉस® दोनों को सपोर्ट करती है, जो बेहतरीन ब्राइटनेस, शार्प कंट्रास्ट, शानदार कलर और इमर्सिव साउंड का अनुभव प्रदान करती है। यह डिज्नी+, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और अन्य लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस सुनिश्चित करता है।

ब्रेविया 9 अपनी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आपके लिविंग रूम में स्टूडियो-क्वालिटी का मनोरंजन लाता है। डॉल्बी विज़नटीएम एचडीआर कंटेंट को आकर्षक हाइलाइट्स, डीप ब्लैक कलर और शानदार रंगों के साथ बेहतर बनाता है, जिससे देखने का अनुभव और भी अच्छा हो जाता है। डॉल्बी एटमॉस मल्टी-डायमेंशनल साउंड प्रदान करता है, जिससे आप एक्शन में पूरी तरह डूबे हुए महसूस करते हैं।

ब्रेविया 9 सीरीज में सोनी पिक्चर्स कोर शामिल है, जो एक विशेष प्लेटफॉर्म है और यह सोनी पिक्चर्स की फिल्मों की विशाल लाइब्रेरी तक पहुंच प्रदान करता है। इस प्लेटफॉर्म में 4के एचडीआर और आईमैक्स एन्हांस्ड मूवीज़ भी हैं, जिससे बेहतरीन पिक्चर और साउंड क्वालिटी के साथ फिल्म देखने का आनंद बढ़ जाता है। 24 महीनों के लिए, आपको आईमैक्स एन्हांस्ड विज़ुअल के साथ 4के ब्लू-रे क्वालिटी में मूवी स्ट्रीम करने के लिए 10 निःशुल्क क्रेडिट प्राप्त होंगे, जो आपके बड़ी स्क्रीन का जादू लिविंग रूम में ले आएंगे।

ब्रेविया 9 टॉप-टियर गेमिंग टेलीविज़न है, पीएस5 के लिए परफेक्ट है और शानदार विजुअल और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ एक बढ़िया गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसमें बेहतर कंट्रास्ट और कलर एक्यूरेसी के लिए ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग शामिल है, साथ ही यह ऑटो गेम मोड न्यूनतम लैग और रैपिड रेस्पोंस टाइम सुनिश्चित करता है। डार्क शैडो और ब्राइट हाइलाइट्स में भी, बारीक डिटेल और असली रंग दिखाई देते हैं। ब्रेविया 9 अपने आप पीएस5 के साथ गेम मोड में स्विच हो जाता है, ताकि लैग को कम किया जा सके और रिस्पॉन्सिवनेस को बढ़ाया जा सके। फिर मूवी के लिए स्टैंडर्ड मोड में वापस आ जाता है, जिससे ज़्यादा एक्सप्रेसिव सीन मिलते हैं। 4के/120 एफपीएस, वैरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) और ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएलएम) के सपोर्ट के साथ, यह रिस्पॉन्सिव गेमप्ले के लिए स्मूथ और क्लियर मूवमेंट सुनिश्चित करता है।

नए ब्रेविया 9 में अकूस्टिक मल्टी-ऑडियो+ है, जिसमें सबसे ऊपर बीम ट्वीटर और साइड में फ्रेम ट्वीटर हैं, जो इमर्सिव सिनेमैटिक सराउंड साउंड प्रदान करते हैं। हर आवाज़ को सही तरीके से व्यवस्थित किया गया है, जिससे व्यूइंग एक्सपीरियंस बेहतर होता है।

ब्रेविया 9 सीरीज़ गूगल टीवी के ज़रिए स्मार्ट यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करती है, जो आपको 400,000 मूवी और टीवी एपिसोड के साथ-साथ 10,000 ऐप और गेम तक पहुंच प्रदान करती है। गूगल टीवी आपकी सभी पसंदीदा सामग्री को एक ही स्थान पर व्यवस्थित करता है, जिससे आपके लिए अपनी पसंद की सामग्री को ढूंढना और उसका आनंद लेना आसान हो जाता है।
और नया पुराने