होम; >> अमेज़न >> उत्पाद >> पंजाब >> प्राइम डे >> लुधियाना >> व्यवसाय >> व्यापार >> छोटे व्यवसाय इस प्राइम डे के मौके पर अमेज़न.इन पर लॉन्च करेंगे 3,200 से ज़्यादा नए उत्पाद

छोटे व्यवसाय इस प्राइम डे के मौके पर अमेज़न.इन पर लॉन्च करेंगे 3,200 से ज़्यादा नए उत्पाद

लुधियाना, 19 जुलाई 2024 (न्यूज़ टीम): इस प्राइम डे पर छोटे व्यवसाय, अमेज़न.इन पर घर एवं रसोई, फैशन एवं ग्रूमिंग, ज्वेलरी, हस्तनिर्मित उत्पाद, और कई अन्य श्रेणियों में 3200 से ज़्यादा नए उत्पाद लॉन्च कर रहे हैं। बेहोमा, ड्रीम ऑफ ग्लोरी, ओरिका स्पाइसेज़ और अन्य जैसे ब्रांड अमेज़न.इन पर अपने अनूठे उत्पाद प्रदर्शित करेंगे और देश के अलग-अलग हिस्सों में ग्राहकों तक पहुंचेंगे। अमेज़न.इन पर बहु-प्रतीक्षित शॉपिंग इवेंट में से एक में हज़ारों छोटे व्यवसाय भाग लेंगे, जिसमें पूरे भारत में ग्राहकों को लाखों प्राइम-सक्षम उत्पाद पेश किए जाएंगे।

अमेज़न इंडिया के डायरेक्टर, सेलिंग पार्टनर सर्विसेज, अमित नंदा ने कहा "अमेज़न प्राइम डे, भारत में एक बहु-प्रतीक्षित शॉपिंग इवेंट में से एक है, जो हमें अपने विक्रेताओं और ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रदान करने में मदद करता है। हम लगातार 8वें साल इसे भारत में पेश कर रोमांचित हैं, जो हमारे विक्रेताओं, विशेष रूप से छोटे और मध्यम व्यवसायों की शिल्प, रचनात्मकता, उत्पाद नवोन्मेष और उद्यमशीलता की भावना का जश्न मनाता है। इवेंट के दो दिनों के दौरान, विक्रेताओं को न केवल अपने उत्पादों और ब्रांडों की दृश्यता में भारी बढ़ावा मिलेगा, बल्कि वे पूरे भारत में अमेज़न के विशाल ग्राहक आधार तक सीधे पहुंच पाएंगे, जो 100% सेवा योग्य पिन कोड में फैला हुआ है। इस तरह के शॉपिंग इवेंट के माध्यम से, हमारा उद्देश्य है, छोटे और मध्यम व्यवसायों को ई-कॉमर्स की शक्ति को अपनाने और उनकी सफलता के लिए नए रास्ते खोलने में सक्षम बनाना ताकि एक जीवंत ऑनलाइन मार्केटप्लेस को बढ़ावा मिले जो भारत के बड़े आर्थिक विकास में योगदान देता हो।“

छोटे और मध्यम व्यवसाय प्राइम डे 2024 के लिए तैयार होने के लिए अमेज़न पर उपलब्ध टूल और फीचर के एक मज़बूत सूट का लाभ उठा सकते हैं। एक सुव्यवस्थित स्व-सेवा पंजीकरण प्रक्रिया (एसएसआर 2.0) विक्रेताओं के लिए अमेज़न.इन मार्केटप्लेस पर शुरुआत करना आसान बनाती है, जिसमें बहुभाषी समर्थन, आसान पंजीकरण और इनवॉइसिंग शामिल हैं। विक्रेता प्राइम डे के दौरान ऑप्ट-इन करने और बेहतरीन डील ऑफर करने के लिए सेल इवेंट प्लानर का उपयोग कर सकते हैं। यह टूल इन्वेंट्री प्लानिंग पर डेटा-आधारित रेकोमेंडेशन भी प्रदान करता है, जिससे विक्रेता अपने अवसर और बिक्री को अधिकतम कर सकते हैं। न्यू सेलर सक्सेस सेंटर एक ऑनबोर्डिंग बडी है, जो विक्रेताओं को अपनी ऑनलाइन दुकानें स्थापित करने, विकास के प्रमुख तरीके अपनाने और विज्ञापन, प्राइम तथा डील जैसी सुविधाओं का उपयोग करने के बारे में चरण-दर-चरण मार्गदर्शन प्रदान करता है।

बेहोमा के मालिक, निखिल जैन ने कहा, "बेहोमा प्राइम डे 2024 पर अपने नवीनतम हाथ से तैयार किए गए होम डेकोर पीस लॉन्च करने के लिए उत्साहित है। स्टाइलिश और इनोवेटिव डिज़ाइन में विशेषज्ञता रखने वाले एक आधुनिक होम डेकोर ब्रांड के रूप में, हम अपने नवीनतम ऑफर को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित हैं, जिसमें एक गोल्डन हैंड-हैमर मेटल प्लांटर सेट और एक शानदार गोल्ड फिनिश में एक स्टाइलिश ड्रॉप-शेप्ड मेटल वेस शामिल है। प्राइम डे, हमें अपने ग्राहकों से जुड़ने के लिए एक शानदार प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, और हम अपने अनूठे हस्तनिर्मित उत्पादों के साथ उनके रहने की जगह को बदलने के लिए उत्साह से भरे हुए हैं।"

अमेज़न ने अमेज़न सेलर ऐप की कार्यक्षमताओं में भी लगातार सुधार किया है, जिससे विक्रेताओं को चलते-फिरते अपने व्यवसाय को सहजता से प्रबंधित करने और बढ़ाने में मदद मिली है। विक्रेता अब कूपन, डील और प्रायोजित उत्पाद अभियानों के प्रबंधन सहित अपने पूरे बिक्री संचालन को ऐप के माध्यम से चला सकते हैं। ऐप, इंटरैक्टिव बिज़नेस मेट्रिक भी प्रदान करता है, जिससे विक्रेता आसानी से प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों को ट्रैक और इसका विश्लेषण कर सकते हैं।

प्राइम डे 2024 छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए अपने ई-कॉमर्स पदचिह्न को मज़बूत करने, अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और नए उत्पाद लॉन्च करने का एक अमूल्य अवसर है। बिक्री में संभावित उछाल का लाभ उठाकर, एसएमबी अपने ब्रांड की दृश्यता बढ़ा सकते हैं, नए ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं और ई-कॉमर्स के ज़रिये निरंतर विकास के लिए अपनी नींव मजबूत कर सकते हैं।
और नया पुराने