होम; >> कैंपेन >> पंजाब >> मानसून >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा-ऑटो-इंडिया >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने मानसून कैंपेन की शुरूआत की, नई सेवाओं और छूट का लाभ उठायें

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने मानसून कैंपेन की शुरूआत की, नई सेवाओं और छूट का लाभ उठायें

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने मानसून कैंपेन की शुरूआत की, नई सेवाओं और छूट का लाभ उठायें

लुधियाना, 05 जुलाई, 2024 (न्यूज़ टीम):
स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने अपने वार्षिक मानसून कैम्‍पेन की घोषणा कर दी है। यह कैम्‍पेन 1 जुलाई से शुरू हो चुका है और अगले 50 दिनों तक चलेगा। इस कैम्‍पेन के तहत ग्राहकों को अनेक कॉम्प्लीमेंट्री चेक-अप्स और विभिन्न सेवाओं पर छूट का लाभ मिलेगा। सी के साथ कंपनी ने ग्राहकों पर सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देने की अपनी कोशिशों को जारी रखा है। स्‍कोडा आने वाले समय में कई नए प्रॉडक्ट्स लाने की तैयार में है, जिसमें बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी भी शामिल है।

कैम्‍पेन
मानसून कैंप 1 जुलाई से शुरू हो चुका है और पूरे भारत में प्रत्येक स्कोडा ऑटो इंडिया डीलरशिप, सर्विस सेंटर और ग्राहक संपर्क केंद्रों पर यह चालू है। कैम्‍पेन की अवधि के दौरान, स्कोडा ऑटो इंडिया के ग्राहक विभिन्न कॉम्प्लीमेंट्री चेक-अप्स और विभिन्न सेवाओं पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। लेगेसी मॉडलों सहित प्रत्येक स्कोडा कार पर पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट्री 40-प्वाइंट मानसून चेक-अप की पेशकश की जाती है। ग्राहक दो और तीन साल के पैकेज के साथ रोड साइड असिस्टेंस पर 20% तक की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

यह कैम्‍पेन प्रत्येक मौजूदा स्कोडा कार के लिए महत्वपूर्ण देखभाल और साज सज्जा की भी सुविधा देता है, जो मानसून के मौसम में ड्राइवरों और ग्राहकों के लिए सुरक्षा और विजिबिलिटी बढ़ाएगा। इस ऑफर में विंडशील्ड पॉलिश की सुविधा है, जो विंडशील्ड पर खरोंच को हटाते हुए विजिबिलिटी और वाइपर की गति को बढ़ाता है। ग्राहक हेडलाइट रेस्टोरेशन का विकल्प चुन सकते हैं जो हेडलाइट से धूल और पानी के निशान हटाता है, और बेहतर व स्पष्ट विजन की सुविधा देता है। वहीं, जर्मक्लीन एक ऐसी सर्विस है, जो सफाई, स्वच्छता और साफ इंटीरियर प्रदान करती है। ऑफर के तहत इसका भी लाभ उठाया जा सकता है। इनके साथ मानसून कैम्‍पेन के तहत 20% तक की कई अन्य छूटों का लाभ उठाया जा सकता है।

बारिश के लिए तैयार

स्कोडा ऑटो इंडिया का मानसून कैंप 1 जुलाई से शुरू होकर 20 अगस्त तक चलेगा। इस कैम्‍पेन में स्कोडा ऑटो इंडिया के सभी ग्राहक शामिल हैं, जिनमें फाबिया, रैपिड, ऑक्टेविया और येति जैसी पुरानी कारों के ग्राहक भी शामिल हैं। मौजूदा गाडि़यों में कुशाक और स्लाविया और प्रीमियम कोडियाक और सुपर्ब जैसी कारें शामिल हैं।

सुरक्षा के साथ वारंटी
स्कोडा ऑटो इंडिया 4-वर्ष/100,000 किमी की मानक वारंटी प्रदान करता है, जबकि उद्योग मानक लगभग 3-वर्ष/75,000 किमी है। स्कोडा के पीस ऑफ माइंड प्रोग्राम के तहत ग्राहक इस 4-वर्ष/100,000 किमी की मानक वारंटी को 5वें या 6वें वर्ष/150,000 किमी, जो भी पहले हो, तक बढ़ा सकते हैं। पुरानी कारों के मालिक इन कारों के माइलेज और प्रॉडक्शन के वर्ष के आधार पर एनी टाइम वारंटी पैकेज का विकल्प चुन सकते हैं, जो उन्हें दो साल की अतिरिक्त वारंटी प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। स्कोडा ऑटो इंडिया का वारंटी पैकेज हाल ही में पूरी रेंज में स्टैंडर्ड तौर पर कम से कम छह एयरबैग पेश करने के अतिरिक्त है। यह वयस्कों और बच्चों के लिए 5-स्टार सुरक्षित रेटेड कारों के प्रमाणित और पूरी तरह से परीक्षण की गई कारों में सुरक्षा मानक को और मजबूत करते हैं।

ह्यूमन टच - 'माई मंत्रा' कार्यक्रम
स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने ह्यूमन टच दर्शन के माध्यम से ग्राहक संतुष्टि में सुधार लाने के लिए अपनी बिक्री और बिक्री के बाद के क्षेत्रों के लिए कई प्रशिक्षण और कार्यशालाओं का आयोजन किया है।

स्कोडा ऑटो का ह्यूमन टच दृष्टिकोण एक वैश्विक दर्शन है और इसे 'माई मंत्रा' कार्यक्रम के रूप में भारत की जरूरतों के लिहाज से तैयार किया गया है। यह सभी डीलरशिप में कस्‍टमर-फर्स्‍ट नजरिये को सक्षम बनाता है।
और नया पुराने