होम; >> इंडिया >> ऑटो >> कोडियाक >> पंजाब >> भारत >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा >> स्कोडा ऑटो ने भारत में कोडियाक की 7वीं सालगिरह मनाई

स्कोडा ऑटो ने भारत में कोडियाक की 7वीं सालगिरह मनाई

स्कोडा ऑटो ने भारत में कोडियाक की 7वीं सालगिरह मनाई

लुधियाना, 11 जुलाई 2024 (न्यूज़ टीम):
दुनिया भर में अपनी 129वीं वर्षगांठ और भारत में अपनी स्थापना की 24वीं सालगिरह के अवसर पर, स्कोडा ऑटो इंडिया ने एक अन्य उपलब्धि का जश्‍न मनाया। इस साल भारत में स्कोडा कोडियाक लग्ज़री 4x4 की 7वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में 2025 में ऑल-न्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने और भारत में अपना विस्तार और विकास करने की कई योजनाओं की भी घोषणा की।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रैंड डायरेक्टर पेट्र जेनबा ने इस घोषणा के बारे में कहा, “अब जब भारत में कुशाक और स्लाविया ने हमारे विस्तार को रफ्तार दी है, हमारे प्रीमियम लक्जरी प्रॉडक्ट जैसे कि कोडियाक हमारे लिए उतने ही महत्वपूर्ण हैं। कोडियाक ने दुनिया भर और भारत में हमारे ब्रैंड को स्थापित करने में बड़ी भूमिका निभाई है। कोडियाक का सदाबहार डिजाइन, तकनीक, आराम, लक्जरी और वैल्यू हमारी क्षमता की झलक पेश करता है। आज कोडियाक को भारत में लॉन्च हुए सात साल हो गए हैं। इस एसयूवी को भारत में जो डिमांड मिली है, उसे देखकर हम बहुत खुश हैं। यह हमारा सबसे महत्वपूर्ण प्रॉडक्ट है और इसके साथ ही एसयूवी सेग्मेंट में हमारी एंट्री हुई थी। हम अपनी महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न अपने उपभोक्ताओं के साथ मनाना चाहते हैं। हम भारत में स्कोडा का परिवार बढ़ाने के लिए तत्‍पर हैं।’’

त्‍यौहारी माहौल
कोडियाक की सातवीं सालगिरह पर स्कोडा ऑटो इंडिया ने कोडियाक पर 7 फीसदी लाभ लेने के सीमित अवधि के ऑफर की घोषणा की है। यह ऑफर 18 जुलाई से शुरू होगा और एक हफ्ते 24 जुलाई तक चलेगा। कंपनी अलग-अलग प्रॉडक्ट्स पर तरह-तरह से लाभ लेने के लिए उपभोक्ताओं को 24 घंटे के ऑफर्स प्रदान कर रही है। यह ऑफर अलग-अलग महीनों की 24 तारीख को दिए जाएंगे। इससे कंपनी भारत में अपनी स्थापना की 24वीं सालगिरह का जश्न मनाएगी। 18 से 24 जुलाई तक घोषित सात फीसदी लाभ भी 24वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में दिया जा रहा है।

कैम्‍पेन की शुरुआत
यह कैम्‍पेन खासतौर पर स्कोडा ऑटो इंडिया की वेबसाइट पर 18 जुलाई से शुरू होगा और 24 जुलाई तक चलेगा। उपभोक्ताओं को होने वाले लाभ में विशेष फाइनेंशियल ऑफर्स, सर्विस और वॉरंटी पैकेज शामिल हैं।

इस सीमित अवधि में कोडियाक की बुकिंग कराने वाले उपभोक्ताओं को कॉम्‍प्‍लीमेंटरी दो साल के स्टैंडर्ड मेंटेनेंस पैकेज के लाभ मिलेंगे। कोडियाक पहले ही चार साल की स्‍टैण्‍डर्ड वारंटी के साथ मिलती है। अपनी सातवीं वर्षगांठ के दौरान खरीदारों को मुफ्त में पांचवें साल में एक्‍सटेंडेड वारंटी भी मिलेगी।
और नया पुराने