होम; >> एचएमडी >> एचएमडी 105 >> एचएमडी 110 >> जिमी शेरगिल >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज ने एचएमडी 105 और एचएमडी 110 से जुड़े नए विज्ञापन अभियान के लिए की जिमी शेरगिल के साथ भागीदारी

ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज ने एचएमडी 105 और एचएमडी 110 से जुड़े नए विज्ञापन अभियान के लिए की जिमी शेरगिल के साथ भागीदारी

लुधियाना, 24 जुलाई, 2024 (न्यूज़ टीम): कुछ शानदार सेलिब्रिटी-पावर वाली खबरों के लिए तैयार हो जाइए,क्योंकि ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज (एचएमडी) ने जाने-माने अभिनेता और निर्माता, जिमी शेरगिल को अपने बहुचर्चित फीचर फोन लाइन-अप के नए चेहरे के रूप में शामिल किया है। हिंदी और पंजाबी फिल्म उद्योग के बेहद मशहूर अभिनेता, एचएमडी 105 और एचएमडी 110 से जुड़े विज्ञापन कैंपेन, 'खूब चलेगा' के चेहरे के रूप में दिखाई देंगे, जिस का प्रसार ओओएच (आउटऑफहोम) सोशल मीडिया और डिजिटल के जरियेहोगा।

ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज के साथ शेरगिल का जुड़ाव लाखों भारतीयों को विश्वसनीय और नवोन्मेषी संचार उपकरणों से जोड़ने के एचएमडी के लक्ष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

एचएमडी इंडिया एवंएपीएसी केवीपी, रवि कुंवरने हाल हीमेंहुएइसगठजोड़ के बारे में बात करते हुए कहा, "हम एचएमडी के 105और 110के ‘खूब चलेगा’कैंपेन के चेहरे के रूप में जिमी शेरगिल का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। जिमी का मजबूत, लचीला और भरोसेमंद व्यक्तित्व हमारेफीचर फोन केजज़्बे को पूरी तरह से दर्शाता है,जिन्हें टिकाऊ,भरोसेमंद और आम लोगों के लिए सस्तातथाउपयोगमेंआसान बनाया गया है। देश भर के दर्शकों के साथ उनका जुड़ाव सभी को विश्वसनीय मोबाइल अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हमें विश्वास है कि यह सहयोग हमारे लक्षित दर्शकों को बहुत पसंद आएगा और हमारे फीचर फोन की रेंज को नई ऊंचाई पर ले जाएगा।"

जिमी शेरगिल ने इसनईभागीदारीकेबारेमेंकहा, "मैं ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज के साथ भागीदारी कर उत्साहित हूं। यहएक ऐसा ब्रांड जिसके फीचर फोन अपनी मज़बूती के लिए जाने जाते हैंऔर मेरी अपनी यात्रा तथा मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। ये फोन अपनी विश्वसनीयता और पहुंच के लिए जाने जाते हैं,जो हर रोज इस्तेमाल करने वालों के लिए ज़रूरी है। मैं देश भर में लाखों लोगों को गुणवत्ता और निर्भरता प्रदान करने के लिए समर्पित इस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हूं और यह देखने को उत्सुक हूं कि यह फीचर फोन श्रेणी में किस तरह का नवोन्मेष पेश करता है।"

यह गठजोड़ लक्षित दर्शकों तक पहुंचने और पेश किए जाने वाले उत्पादों की रेंज के बारे में सरगर्मी पैदा करने के संबंधमेंएचएमडीके मार्केटिंग मिक्स का हिस्सा है। कंपनी उपभोक्ताओंके अनुभव को बेहतरबनाने के लिए तैयार है, जो प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदुओं पर अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ स्टाइल कामेल करने वाले प्रीमियम गुणवत्ता वाले डिवाइस पेश करती है। ह्यूमन मोबाइल डिवाइस उपयोगकर्ताओं को परिष्कृत और किफायती मोबाइल समाधानप्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेज़ और आपके पसंदीदा हीरो जिमी शेरगिल साथ मिलकर इस रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं, जो मोबाइल प्रौद्योगिकी के भविष्य को आकार देगा और उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ेगा।
और नया पुराने