होम; >> इंडिया >> एलईडी >> पंजाब >> ब्रेविया >> ब्रेविया 7 >> लुधियाना >> व्यापार >> सिनेमा >> सोनी >> सोनी इंडिया की शानदार ब्रेविया 7 मिनी एलईडी सीरीज़ के साथ घर में लें सिनेमा का आनंद

सोनी इंडिया की शानदार ब्रेविया 7 मिनी एलईडी सीरीज़ के साथ घर में लें सिनेमा का आनंद

सोनी इंडिया की शानदार ब्रेविया 7 मिनी एलईडी सीरीज़ के साथ घर में लें सिनेमा का आनंद

लुधियाना, 03 जुलाई 2024 (न्यूज़ टीम):
सोनी इंडिया ने आज नई ब्रेविया 7 सीरीज़ के लॉन्च की घोषणा की, जो अपने उन्नत फीचर्स और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बेजोड़ ऑडियो और विज़ुअल अनुभव प्रदान करती है। यह सीरीज़ सिनेमैटिक कंटेंट में वास्तविकता के अहसास को और बढ़ाती है और घर पर बेहतरीन पिक्चर और साउंड क्वालिटी प्रदान करती है, जिससे दर्शक बड़ी स्क्रीन के जादू के साथ फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। ब्रेविया 7 सीरीज़ में शानदार कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर, मिनी एलईडी और एक्सआर ट्रिलुमिनोस प्रो टेक्नोलॉजी का मेल है ताकि जीवंत दृश्य और इमर्सिव साउंड प्रदान किया जा सके। इस सीरीज़ में गूगल टीवी इंटीग्रेशन और सोनी पिक्चर्स कोर (जो पहले ब्रेविया कोर था) जैसे स्मार्ट फीचर भी शामिल हैं, जो उपभोक्ताओं को मनोरंजन का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं।

सोनी अपने ब्रेविया ब्रांड को बेहतरीन होम सिनेमा अनुभव प्रदान करने के लिए नया स्वरूप दे रही है और स्ट्रीमिंग सेवाओं के विस्तार के मद्देनज़र घर पर फिल्में देखने के बढ़ते रुझान का लाभ उठा रही है। डिजिटल सिनेमा कैमरे, पेशेवर मॉनिटर और हेडफोन सहित अपने व्यापक उत्पाद लाइनअप के मद्देनज़र सोनी को सिनेमा उद्योग और फिल्म निर्माताओं के रचनात्मक इरादों की गहरी समझ है। ब्रेविया 7 सीरीज़ स्टूडियो कैलिब्रेटेड मोड से लैस है जो घर के माहौल में कंटेंट क्रिएटर अपनी पसंद की इमेज क्वालिटी पा सकते हैं।

स्थापित नेटफ्लिक्स एडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड और सोनी पिक्चर्स कोर कैलिब्रेटेड मोड को आगे बढ़ाते हुए, सोनी प्राइम वीडियो कैलिब्रेटेड मोड पेश कर रही है। यह नया मोड ग्राहकों को शानदार इमेज क्वालिटी प्रदान करता है जो फिल्मों, सीरीज़ और पहली बार लाइव स्पोर्ट्स के लिए स्वचालित रूप से कैलिब्रेट किया जाता है। ब्रेविया 7 सीरीज़ आईमैक्स एन्हांस्ड है और डॉल्बी विजन® और डॉल्बी एटमॉस® दोनों को सपोर्ट करती है, जो डिज्नी+, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और अन्य लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं पर पसंदीदा कंटेंट में अविश्वसनीय चमक, शार्प कंट्रास्ट, समृद्ध रंग और इमर्सिव साउंड प्रदान करती है।

नई ब्रेविया 7 सीरीज 140 सेमी (55"), 165 सेमी (65"), और 189 सेमी (75") स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध है और यह शानदार नेक्स्ट जेन कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर से संचालित है, जिसे मनुष्यों के देखने और सुनने के तरीके को दोहराने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस प्रोसेसर में एक सीन रेकग्निशन सिस्टम है, जो डेटा को सटीकता के साथ पहचानता है और उसका विश्लेषण करता है, फिर पिक्चर को रियलिज्म के लिए अनुकूलित करता है। सीन के भीतर फोकल पॉइंट को समझने की प्रोसेसर की क्षमता सुनिश्चित करती है कि हर विवरण हाइलाइट किया गया हो, जो वास्तव में शानदार मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है।

ब्रेविया 7 आपको हमारे मास्टर मॉनिटर (पेशेवर मॉनिटर) में बैकलाइट कंट्रोल कोर टेक्नोलॉजी के समान सीन में रखता है, एक अद्वितीय स्थानीय डिमिंग एल्गोरिदम के साथ एक्सआर बैकलाइट मास्टर ड्राइव वास्तव में प्रभावशाली कंट्रास्ट के लिए हजारों एलईडी को सटीक रूप से नियंत्रित करता है। ब्रेविया 7 सीरीज़ में सोनी पिक्चर्स कोर (जो पहले ब्रेविया कोर था) शामिल है, जो एक मूवी सर्विस है और सोनी पिक्चर्स की नवीनतम रिलीज़ और क्लासिक ब्लॉकबस्टर का चयन प्रदान करती है। यह सेवा सबसे बड़े संग्रह तक पहुंच प्रदान करती है आईमैक्स एन्हांस्ड मूवीज़, शानदार दृश्य और ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करती हैं। ब्रेविया 7 सीरीज़ मूवी क्रेडिट के साथ आती है, जिससे आप 15 मूवी तक रिडीम कर सकते हैं और नियमित रूप से अपडेट की जाने वाली 100 मूवी तक के क्यूरेटेड चयन तक 24 महीने तक के एक्सेस का आनंद ले सकते हैं।

ब्रेविया 7 सीरीज़ डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस जैसी उन्नत ऑडियो और विज़ुअल टेक्नोलॉजी का समर्थन करती है। डॉल्बी विजनटीएम एचडीआर कंटेंट को आकर्षक हाइलाइट्स, गहरे काले रंग और जीवंत रंगों के साथ बढ़ाता है, जिससे देखने का अनुभव और भी ज़्यादा इमर्सिव हो जाता है। डॉल्बी एटमॉस मल्टी-डायमेंशनल साउंड प्रदान करता है, जिससे आपको एक्शन का हिस्सा होने का एहसास होता है। ब्रेविया 7 के साथ, आराम से बैठें और सिनेमा जैसे साउंड का आनंद लें। स्क्रीन से स्पष्ट ध्वनि पैदा करने वाले दो शक्तिशाली साइड-माउंटेड स्पीकर के साथ, घर पर थिएटर जैसी आवाज़ का अनुभव करें। अकूस्टिक मल्टी-ऑडियोटीएम के साथ, आप जो देखते हैं और जो सुनते हैं वह पूरी तरह से मेल खाता है; ध्वनि सीधे स्क्रीन से ही आती है। एकदम साफ आवाज़ सुनाई देती है।

ब्रेविया 7 सीरीज गेमिंग के लिए ऑप्टिमाइज़ की गई है और प्ले स्टेशन 5 के लिए एकदम उपयुक्त है। इसमें ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग की सुविधा है, जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए एचडीआर सेटिंग्स को अपने आप एडजस्ट कर लेती है। ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग आपके पीएस5 के शुरुआती सेटअप के दौरान एचडीआर सेटिंग्स को तुरंत ऑप्टिमाइज़ कर देती है। डार्क शैडो और ब्राइट हाइलाइट्स में भी बारीक विवरण और असली रंग देखा जा सकता है। ब्रेविया लैग को कम करने और रेस्पॉन्सिवनेस को अधिकतम करने के लिए पीएस5 के साथ अपने आप गेम मोड में स्विच हो जाता है। ज़्यादा एक्सप्रेसिव सीन के लिए मूवी देखते समय यह वापस स्टैंडर्ड मोड में स्विच हो जाता है। 4के/120 एफपीएस, वैरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) और ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएलएम) के साथ, हमारा टीवी आपको रेस्पॉन्सिव गेमप्ले के लिए स्मूद और क्लियर मूवमेंट देता है।

ब्रेविया 7 सीरीज गूगल टीवी की मदद से एक स्मार्ट यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करती है, जो 400,000 मूवी और टीवी एपिसोड, साथ ही 10,000 ऐप और गेम तक पहुंच प्रदान करती है। गूगल टीवी आपके सभी पसंदीदा कंटेंट को एक ही स्थान पर व्यवस्थित करता है, जिससे आपको अपनी पसंदीदा सामग्री ढूंढना और देखना आसान हो जाता है।

ब्रेविया कैम के साथ अपने देखने के अनुभव को बेहतर बनाएं, जो अलग से बेचा जाता है। ब्रेविया कैम कमरे में आपके पोज़ीशन को पहचानता है और उसके अनुसार टीवी की आवाज़ और पिक्चर सेटिंग को समायोजित करता है। यह जेस्चर कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप रिमोट के बिना अपने टीवी से इंटरैक्ट कर सकते हैं।
और नया पुराने